Thursday , March 23 2017
Best Selling Smartphones Flipkart Deals Offers
Best Selling Smartphones Flipkart Deals Offers

फ्लिपकार्ट पर जनवरी 2017 महीने में सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन पर डील

इस साल के पहले महीने जनवरी में भारतीय बाजार में ज्याद स्मार्टफोन लॉन्च नहीं हुए हैं। अगर हम बेहतरीन डिवाइस और नई लॉन्च पर गौर करें तो हमने नीचे एक स्मार्टफोन की लिस्ट दे रहे है। ये स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर वाजिब दाम में उपलब्ध है। हमने इस लिस्ट में कुछ ऐसे स्मार्टफोन भी रखे हैं। जो ज्यादा कीमत वाले है लेकिन सही डिस्काउंट पर मिल रहे हैं। नीचे दिए गए सभी स्मार्टफोन 4G LTE सपोर्ट करते हैं।

यह भी पढ़ेअमेजन पर सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन

सैमसंग गैलेक्सी On8 कंपनी की ओर से 2016 में लांच किया गया बेस्ट मिड-रेंज स्मार्टफोन है यह 15900 रूपए में लाॅन्च हुआ था। लेकिन अब यह 14,900 रूपए में मिल रहा है। यह गोल्ड, ब्लैक और व्हाइट कलर में उपलब्ध है। इसमे 5.5 इंच का फुल HD सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। यह ऑक्टा कोर प्रोसेसर पर चलता है। इसमें 3GB रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज है। कंपनी ने फोन के होम बटन में ही फिंगरप्रिंट सेंसर लगाया हुआ है। यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफोन है और ड्यूल स्टैंडबाई सपोर्ट करता है। यह 4G VoLTE भी सपोर्ट करता है और जियो 4जी सिम इसमें लगाई जा सकती है। गैलेक्सी On8 में 3300 mAh की बैटरी है और यह मात्र 7.8 mm पतला है।

खरीदें – सैमसंग गैलेक्सी On8

शाओमी ने अपना रेडमी नोट 3 स्मार्टफोन पिछले साल जनवरी में लॉन्च किया था और यह भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन है। अब कंपनी ने इसका नया वर्जन रेडमी नोट 4 लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसकी डिजाइन, स्पेसिफिकेशन आदि में सुधार किया है। इसका 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज वाला मॉडल 9999 रुपए में बाजार में बिक रहा है। कंपनी ने इसकी रैम और इंटरनल स्टोरेज को दुगना कर 12,999 रूपए में भी लॉन्च किया है। यह डिवाइस मैटल बॉडी के साथ आता है। इसमें 5.5 इंच का फुल HD डिस्प्ले है। साथ ही 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है। इसमें 4100 mAh की बैटरी है।

खरीदें – शाओमी रेडमी नोट 4

स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर पर चलने वाले लेनोवो Z2 प्लस की कीमत में कटौती की घोषणा करते हुए लेनोवो ने यह भी बताया कि यह स्मार्टफोन अब फ्लिपकार्ट पर भी मिलेगा। इसका 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज वाला मॉडल 14,999 रुपए में बिक रहा है। वही 4GB रैम और 64 GB इंटरनल स्टोरेज वाला मॉडल 17,499 रुपए में बिक रहा है। फोन में 5 इंच की फुल HD डिस्प्ले है। यह स्वास्थ्य से जुड़े विभिन्न तरह के सेंसर हार्ट रेट मोनिटर, पावर मीटर आदि के साथ आता है। यह डिवाइस एंड्रॉयड मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है औऱ जल्द ही इसे नूगट अपडेट भी मिलने वाली है।

खरीदें – लेनोवो Z2 प्लस

जोलो एरा 2X एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन है और अगर आप पहली बार स्मार्टफोन खरीदने जा रहे हैं तो यह आपके लिए एक बहुत ही अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। इसके 2GB रैम वाला माॅडल 6,664 रूपए की कीमत के साथ आता है। वहीं 3GB रैम वाले वैरिएंट की कीमत 7499 रखी गई है। इस कीमत में भी यह पॉलीकार्बोनेट बॉडी के साथ आता है और पीछे की ओर इसमें मैटफिनिश वाला बैक कवर है। फोन में पीछे ही फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। इसमें 5 इंच का डिस्प्ले है और यह मीडियाटेक प्रोसेसर पर चलता है। इसके कैमरा की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

खरीदें – जोलो एरा 2X

अगर आपकी किस्मत काम नहीं करती है और आप रेडमी नोट 4 स्मार्टफोन को नहीं खरीद पाते हैं तो आप लेनोवो K6 पावर को चुन सकते हैं। यह 9,999 रुपए की कीमत में बहुत अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। यह 5-इंच के डिस्प्ले के साथ आता है और इसमें स्नैपड्रेगन 430 आॅक्टाकोर प्रोसेसर है। इसमें 3GB की रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज है। यह फोन ड्यूल स्टीरियो स्पीकर और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ भी आता है। इसमें 4,000mAh की बैटरी है जो फोन को मिक्स यूज करने पर एक दिन तक चला सकती है।

खरीदें – लेनोवो K6 पावर

हालांकि ऐप्पल आईफोन 6 कुछ साल पहले लाॅन्च हुआ था, लेकिन अब भी यह बाजार में सबसे ज्यादा बिकने वाले डिवाइस में से एक है। अभी हाल ही में फ्लिपकार्ट ने इसकी कीमत में 9,000 रुपए की कटौती भी की है। कंपनी 27,990 रुपए में आईफोन 7 स्पेस ग्रे का 16GB इंटरनल स्टोरेज वाला माॅडल बेच रही है। इस डिवाइस को ऐप्पल पहले ही iOS 10 अपडेट दे चुका है और आने वाले 1-2 साल में भी इसे अपडेट मिलती रहेगी। यह 4.7-इंच के रेटिना डिस्प्ले के साथ आता है और 64-बिट के A8 चिप पर चलता है। हालांकि इसमें 3D टच नहीं है लेकिन फिर भी यह आईफोन 6S के बराबर का ही है। इसकी आईफोन 5S से तुलना करें तो आईफोन 6 में टच ID फिंगरप्रिंट बेहतर है।

खरीदें – ऐप्पल आईफोन 6

लेनोवो का मोटो E3 पावर स्मार्टफोन अपने पूराने वर्जन मोटो E2 से बेहतर स्पेशिफिकेशन के साथ आता है। यह 7,999 रुपए में बिक रहा है। इसमं 5-इंच का डिस्प्ले और 3500mAh की बैटरी है। यह 64-बिट के मीडियाटेक प्रोसेसर पर चलता है और 2GB रैम के साथ आता है। रोजाना के साधारण इस्तेमाल के हिसाब से यह फोन बहुत अच्छा है। इसके कैमरा की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। मोटो E3 पावर एक ड्यूल सिम स्मार्टफोन है ड्यूल स्टैंडबाय के साथ ही 4G VoLTE भी सपोर्ट करता है।

खरीदें – मोटो E3 पावर

आप टेकसंदेश के Guides/ How To सेक्शन में जाकर भी अन्य आर्टिकल पढ़ सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्वीटर या यूट्यूब पर बने रहें।

Check Also

desktop hindi voice typing

कम्प्यूटर/लैपटाॅप में हिन्दी में बोलकर टाइप कैसे करें?

पिछले आर्टिकल में हमने आपको एंड्राॅयड स्मार्टफोन में हिन्दी में बोलकर टाइप करने के बारे …