Friday , May 26 2017
intex aqua trend lite

इंटेक्स एक्वा ट्रेंड लाइट स्मार्टफोन हुआ लाॅन्च, कीमत 5,690 रुपए

इंटेक्स ने एक ओऱ किफायती स्मार्टफोन बाजार में उतार दिया है। कंपनी ने 4G VoLTE सपोर्ट करने वाला एक्वा ट्रेंड लाइट स्मार्टफोन बाजार में लाॅन्च किया है। यह फोन शैम्पेन कलर में आता है और इसकी कीमत 5,690 रुपए रखी गई है। डिवाइस में मेगा साउंड स्पीकर है। यह कंपनी की एक्वा सीरीज में नया जुड़ाव है। एक्वा सीरीज में इंटेक्स हाल ही में इंटेक्स एक्वा स्ट्रोंग, इंटेक्स टर्बो सेल्फी प्लस समेत कई स्मार्टफोन लाॅन्च कर चुकी है।

नए फोन इंटेक्स एक्वा ट्रेंड की बात करें तो इसमें 5-इंच का FWVGA (854 x 480 पिक्सल) रिजाॅल्यूशऩ वाला डिस्प्ले है। यह 1.25GHz क्वाॅड कोर मीडिया टेक प्रोसेसर पर चलता है औऱ बेहतर ग्राफिक्स के लिए माली T720 GPU के साथ आता है। इसमें 1GB रैम है। इस कीमत में इससे ज्यादा रैम देने वाले कई स्मार्टफोन बाजार में मौजूद है। यह ड्यूल सिम स्मार्टफोन है।

फोन में 8GB इंटरनल स्टोरेज है जिसे आगे 32GB तक मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है। यह एंड्राॅयड 6.0 मार्शमैलो आॅपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। एक्वा ट्रेंड के कैमरा की बात करें तो इसमें पीछे की ओर 5 मेगापिक्सल का कैमरा LED फ्लैश के साथ है। वहीं सेल्फी लेने औऱ वीडियो काॅलिंग के लिए सामने की ओर 2 मेगापिक्सल का कैमरा है। फ्रंट कैमरा भी LED फ्लैश के साथ आता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, ब्लूटुथ 4.0, GPS आदि है। इसमें 2600mAh की बैटरी है।

इंटेक्स टेक्नोलाॅजी के डायरेक्टर औऱ बिजनेस हेड के अनुसार,”हम अपने प्राॅडक्ट्स के साथ लगातार इनोवेशन कर रहे हैं। साथ ही कई स्मार्टफोन लाॅन्च करते जा रहे हैं। इस स्मार्टफोन में हमने मेगा साउंड स्पीकर फीचर डाला है जो गाने सुनने वाले यूजर को बहुत पसंद आएगा। इससे गाने की क्लेरिटी अच्छी होगी। इस डिवाइस के लाॅन्च के साथ हमें उम्मीद है कि यूजर को बेस्ट साउंड एक्सपीरियंस मिलेगा।”

आप टेकसंदेश के Guides/ How To सेक्शन में जाकर भी अन्य आर्टिकल पढ़ सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्वीटर या यूट्यूब पर बने रहें।

Check Also

xiaomi redmi 4

शाओमी ने लाॅन्च के 8 मिनट में ही बेच डाले ढाई लाख रेडमी 4 स्मार्टफोन

चीनी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी ने अपना नया फोन रेडमी 4 केवल अमेजन इंडिया पर लाॅन्च …