Tuesday , October 24 2017
Reliance Jio Logo
Reliance Jio Logo

जियो 4G आॅफर के साथ रिलायंस दे रहा आईफोन की खरीद पर 25% डिस्काउंट

ऐप्पल आईफोन 7 के इंडिया में लाॅन्च करते ही कई कंपनियों ने विभिन्न तरह के आॅफर की बारिश शुरु कर दी है। रिलायंस जियो ने ऐप्पल के साथ पार्टनरशिप की है और इंडिया में नए आईफोन की खरीद के साथ ही 25% तक का डिस्काउंट दे रहा है। इतना ही नहीं कंपनी नए आईफोन के साथ ही पूरी 12 महीने तक के लिए 18,000 रुपए मूल्य की जियो डिजीटल सर्विसेज भी बिल्कुल मुफ्त में दे रही है।

सबसे अच्छी बात यह है कि यही आॅफर कंपनी आईफोन के पूराने माॅडल जैसे आईफोन 6S, 6S प्लस और SE के साथ भी दे रही है। अगर आप नए आईफोन 7 का 32GB माॅडल खरीदना चाहते हैं तो यह 45,000 रुपए का पड़ेगा। आप आईफोन कंपनी की आॅफिशियल वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं। इसके साथ ही रिलायंस डिजीटल स्टोर पर भी यह स्कीम उपलब्ध है।

वहीं एक ओर सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 के फटने की घटनाओं से ही उभर रहा है, ऐप्पल अपने नए आईफोन्स के साथ सफलता की ऊंचाईयों पर है। सबसे बड़ी बात यह कि रिलायंस जियो 25% डिस्काउंट दे रहा है। अगर आप आईफोन लेना चाहते हैं तो यही सबसे अच्छा मौका है।

यहां हम आपको यह भी बता दे कि जियो आईफोन के साथ जो आॅफर दे रहा है वह कंपनी के जियो वेलकम आॅफर से अलग है। इसका मतलब यह कि 31 दिसम्बर 2016 तक वेलकम आॅफर का फायदा उठाएं और इसके बाद कंपनी आईफोन जियो आॅफर पूरे साल के लिए शुरु कर देगी। इसका मतलब यह कि आपको 31 दिसम्बर 2017 तक जियो डिजीटल सर्विसेज मुफ्त में मिलेगी।

अगर हम जियो आईफोन आॅफर की बात करें तो यह फ्री वाॅइस काॅल के साथ आता है फिर चाहे यह काॅल STD हो या लोकल, आप रोमिंग में भी फ्री काॅलिंग कर सकते हैं। डाटा की बात करें तो 20GB तक तेज गति वाला 4G डाटा और अनलिमिटेड नाइट डाटा मिलेगा। इसके साथ ही 40GB तक वाई-फाई हाॅटस्पाॅट 4G डाटा भी मिलेगा। आईफोन यूजर्स को जियो आॅफर के तहत 30 मिनट का ISD काॅलिंग प्लस रेट कटर प्लान भी मिलेगा। यह सभी पूरे महीने के लिए मिलेगें।

आप टेकसंदेश के Guides/ How To सेक्शन में जाकर भी अन्य आर्टिकल पढ़ सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्वीटर या यूट्यूब पर बने रहें।

Check Also

बहुत काम के हैं ये 15 गूगल क्रोम एक्सटेंशन! क्या आपने डाउनलोड किए?

गूगल क्रोम एक्सटेंशन बहुत छोटी साइज के प्रोग्राम होते हैं जो आपके ब्राउजर में नए …