Friday , August 18 2017
Airtel

जियो को पछाड़ने एयरटेल लाया धमाकेदार आॅफर, एक वर्ष के लिए दे रहा 1000GB फ्री डाटा

रिलायंस जियो जल्द ही अपनी फाइबर ब्राॅडबैंड सेवा देश में शुरू करने जा रहा है। कंपनी का दावा है कि यह देश में सबसे सस्ती ब्राॅडबैंड सर्विस हो सकती है। जिस तरह जियो ने टेलीकाॅम मार्केट में अपनी धाक जमाई है। ठीक उसी तरह जियो अपनी ब्राॅडबैंड सर्विस को भी देश में लोकप्रिय बनाने जा रहा है।

जियो के ब्राॅडबैंड को काउंटर करने के लिए अन्य कंपनियां अभी से ही प्रयास करने लग गई है। इसी कड़ी में भारती एयरटेल अपने ब्राॅडबैंड ग्राहकों के लिए धमाकेदार आॅफर लेकर आया है। जिसके अंतर्गत कंपनी 1000GB फ्री डाटा दे रही है।

यह प्लान एयरटेल के कुछ ब्राॅडबैंड प्लान पर ही मौजूद है। आप एयरटेल की वेबसाइट पर जाकर ‘अनलिमिटेड इंटरनेट आॅफर’ के बारे में पता कर सकते हैं।

यह आॅफर कंपनी अभी केवल दिल्ली-एनसीआर में ही दे रही है। यह बोनस उन्हीं ग्राहकों के लिए उपलब्ध है जिन्होंने 16 मई के बाद एयरटेल ब्राॅडबैंड लिया है।

एयरटेल अपने चार प्लान पर यह बोनस आॅफर दे रहा है। यह प्लान 1099 रूपए, 1299 रूपए, 1499 रूपए और 1799 रूपए वाले है।

इन प्लान के साथ कंपनी 1000GB डाटा एक वर्ष के लिए दे रही है। वहीं दूसरी ओर 899 रूपए वाले प्लान में कंपनी 750GB डाटा एक वर्ष के लिए दे रही है।

यह एयरटेल ब्राॅडबैंड ग्राहकों के लिए वाकई में बहुत अच्छी खबर है। इसलिए अगर आप भी एयरटेल का ब्राॅडबैंड इस्तेमाल करते हैं तो एक बार अपना प्लान जरूर देख लेवें।

Airtel broadband bonus

हालांकि यह पहली बार नहीं है कि एयरटेल अपने ब्राॅडबैंड प्लान पर कुछ ज्यादा दे रहा हो। कुछ समय पहले भी कंपनी ने अपने ब्राॅडबैंड प्लान को पूरी तरह बदल दिया था और दोगुना तक डाटा देना शुरू कर दिया था। इन प्लान की कीमत 8,99 रूपए से शुरू होती है। उदाहरण के तौर पर 899 रूपए वाले प्लान में कंपनी पहले 30GB डाटा देती थी। जिसे बाद में बढ़ाकर 60GB कर दिया गया था। इसके साथ ही 1099 रूपए, 1299 रूपए औऱ 1499 रूपए वाले प्लान में भी डाटा आॅफरिंग बढ़ा दी गई थी।

एयरटेल ने वी-फाइबर लाॅन्च किया था जिससे कंपनी करीब 100Mbps स्पीड तक वाला ब्राॅडबैंड ग्राहकों को आॅफर कर सके। वहीं दूसरी ओर सरकारी कंपनी BSNL ने भी अपनी ब्राॅडबेंड रणनीति में कई तरह के बदलाव किए हैं। न्यूनतम ब्राॅडबैंड स्पीड बढ़ाकर किफायती ज्यादा डाटा वाले प्लान कंपनी लेकर आ रही है।

आप टेकसंदेश के Guides/ How To सेक्शन में जाकर भी अन्य आर्टिकल पढ़ सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्वीटर या यूट्यूब पर बने रहें।

Check Also

Android vs iphone (1)

सर्वे में आया सामने, आईफोन वाले एंड्राॅयड यूजर से ज्यादा वफादार

मोर्गन स्टेनली के एक सर्वे में सामने आया है कि ज्यादातर आईफोन यूजर आने वाले …