Tuesday , September 26 2017
Jio Tv

जियो TV ऐप में लाॅन्च हुई होटस्टार प्रीमियम सर्विस & 432 लाइव चैनल

छह भाषाओं के 200 चैनलों के साथ शुरु हुई जियो टीवी ऐप में लाइव चैनलों की संख्या दूगुने से भी ज्यादा हो गई है। नई जानकारी के मुताबिक जियो टीवी ऐप में अब आप 15 भाषाओं में 432 लाइव टीवी चैनल देख सकते हैं। इसके साथ ही जियो ने अपनी ऐप के साथ होटस्टार की प्रीमियम सर्विस भी दे रहा है।

कंपनी मोबाइल पर ही इतने सारे चैनल देकर देश में मौजूद केबल टीवी और DTH कंपनियों को टक्कर देना चाहती है। जियो अपनी फ्री प्लान के साथ ही विभिन्न टेलीकाॅम कंपनियों को पहले से ही टक्कर दे रहा है। जियो अपनी टीवी ऐप के साथ लाइव IPL स्ट्रीमिंग की सुविधा भी दे रहा है। जिसमें आप हिन्दी और अंग्रेजी कमेंटरी के साथ ही लाइव IPL देख सकते हैं।

जियो टीवी में अब कैटेगरी के हिसाब से 8 बिजनेस न्यूज चैनल, 31 डिवोशनल चैनल, 100 इंटरटेनमेंट चैनल, 27 इंफोटेनमेंट चैनल, 23 किड्स चैनल, 12 लाइफस्टाइल चैनल, 38 म्यूजिक चैनल, 139 न्यूज चैनल और 20 स्पोर्ट्स चैनल है। इनमें 30 से ज्यादा HD चैनल भी है।

जियो ने अपनी टीवी ऐप के साथ ही अन्य ऐप्स जैसे जियो सिनेमा में भी कई कंटेंट देने वाली कंपनियों से साझा किया है जिससे कि वह अपने यूजर को ज्यादा से ज्यादा कंटेट दे सके। जियो के टीवी, सिनेमा, मैग्जीन जैसी ऐप्स लाॅन्च करने के बाद से ही अन्य टेलीकाॅम कंपनियों ने भी इस तरह की ऐप्स लाॅन्च की है। एयरटेल, आइडिया आदि ने अपने ग्राहकों को कंटेट देने के लिए अन्य ऐप्स सर्विस से भी साझा किया है।

आप टेकसंदेश के Guides/ How To सेक्शन में जाकर भी अन्य आर्टिकल पढ़ सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्वीटर या यूट्यूब पर बने रहें।

Check Also

Google map toilet locate

मिशन टाॅयलेट लोकेटर – जल्द ही गूगल मैप पर ढूंढ सकेगें सार्वजनिक शौचालय

कई बार सार्वजनिक स्थलोंं पर शौचालय ना ढूंढ पानी की वजह से हम परेशानी झेलनी …