Tuesday , September 26 2017
Opera Mini Cricket

ओपेरा मिनी एंड्राॅयड ब्राउजर पर लाॅन्च हुआ ओपेरा क्रिकेट, IPL लाइव स्कोर, कमेंटरी

आईपीएल के नए सीजन को ध्यान में रखते हुए ओपेरा ने क्रिकेट को अपने ओपेरा मिनी ब्राउजर में अच्छे से इंटीग्रेट कर लिया है। कंपनी ने आज ओपेरा क्रिकेट नाम का फीचर लाॅन्च किया है। जिससे कि क्रिकेट से जुड़ी जानकारी को आसानी से ट्रेक किया जा सकेगा। ओपेरा के इस नए फीचर को इस्तेमाल करने के लिए आप गूगल प्ले स्टोर पर जाकर ओपेरा मिनी ऐप को अपडेट करें।

ओपेरा मिनी की नई अपडेट के साथ आपको क्रिकेट मैच के स्कोर, कमेंटरी, वीडियो और नोटिफिकेशन आदि मिलेगें। आप चाहे तो अपनी पसंदीदा टीम और प्लेयर का चयन कर उसकी हर अपडेट से जुड़ सकते हैं। अभी यह सेवा ओपेरा मिनी की एंड्राॅयड ऐप में ही मौजूद है। किसी मैच के दौरान स्कोर आदि अपडेट ओपेरा क्रिकेट की मदद से आपको मिलेगी।

इसके साथ ही यह हर एक गेंद की कमेंटरी भी आपको देगा। आप चाहे तो किसी एक मैच के लिए नोटिफिकेशन को भी सबस्क्राइब कर सकते हैं। इसके साथ ही ओपेरा क्रिकेट मैच की हाईलाइट भी देगा।

नए फीचर को लाॅन्च करते हुए ओपेरा साॅप्टवेयर की साउथ ईस्ट एशिया पैसिफिक वाइस प्रेसिडेंट सुनील कामथ ने बताया कि,”हम भारतीय को लाइव और सांसे रोक देने वाला क्रिकेट पसंद है औऱ हम मैच से जुड़ी किसी भी अपडेट को मिस नहीं करना चाहते हैं। ओपेरा मिनी के अंदर ओपेरा क्रिकेट फीचर क्रिकेट से जुड़ी हर अपडेट को देगा। यह ओपेरा मिनी के लाखों क्रिकेट फैन को क्रिकेट के बारे में जानने का सबसे तेज तरीका है।”

आप टेकसंदेश के Guides/ How To सेक्शन में जाकर भी अन्य आर्टिकल पढ़ सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्वीटर या यूट्यूब पर बने रहें।

Check Also

whatsapp snapchat

लोकप्रियता में व्हाट्सऐप स्टेटस ने स्नैपचैट स्टोरीज को छोड़ा पीछे, डेली एक्टिव यूजर हुए ज्यादा

आपको पता ही होगा कि फेसबुक ने अपनी सभी ऐप्स में स्नैपचैट के स्टोरीज फीचर …