Friday , May 26 2017
Oppo F1s Rose Gold
Oppo F1s Rose Gold

ओप्पो F1s रोज गोल्ड लिमिटेड एडिशन फ्लिपकार्ट पर हुआ लाॅन्च

ओप्पो ने अपने F1s स्मार्टफोन का रोज गोल्ड वर्जन आखिरकार फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूजिव तौर पर 18,990 रुपए में लाॅन्च कर दिया है। हालांकि यह इसकी वास्तविक कीमत से 1000 रुपए ज्यादा है। यह फोन 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। फ्लिपकार्ट इसके साथ ही एक्सचेंज आॅफर भी दे ऱहा है।

ओप्पो F1s अपने सेल्फी कैमरे के लिए प्रसिद्द है। फोन का रोज गोल्ड कलर कंपनी ने वेलेंटाइन डे के कुछ दिन पहले लाॅन्च किया है। आप चाहे तो इस फोन का रोज गोल्ड कलर वाला माॅडल इस वेलेंटाइन गिफ्ट के तौर पर भी देकर इस मौके को और भी सुनहरा बना सकते हैं। इतना ही नहीं ओप्पो भी ट्विटर पर #BestValentineGift #OnlyOnFlipkart जैसे हैशटैग ट्रेंड करवा रहा है। यह फोन ओप्पो F1 स्मार्टफोन का सक्सेसर है जो पिछले वर्ष लाॅन्च हुआ था। इसकी कीमत 17,990 रुपए है।

स्मार्टफोन में 1.51GHz का मीडियाटेक आॅक्टाकोर प्रोसेसर है जो 3GB रैम और माली-T860 GPU के साथ आता है। फोन में 5.5-इंच का डिस्प्ले है जिसका रिजाॅल्यूशन 1280 x 720 पिक्सल है और इसकी पिक्सल डेनसिटी 320 PPI है। फोन एंड्राॅयड 5.1 लाॅलीपाॅप आधारित कलर OS v3.0 आॅपरटिंग सिस्टम पर चलता है।

फोन के कैमरा की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। वहीं सेल्फी लेने और वीडियो काॅलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फ्रंट कैमरा टाइम लेप्स, फोटो ब्यूटी मोड और पनोरमा जैसे फीचर के साथ आता है। फोन का फिंगर प्रिंट सेंसर पीछे की ओर है।

फोन में 3075mAh की बैटरी है। फोन में 32GB इंटरनल स्टोरेज है और इसे 128GB तक मेमोरी कार्ड की मदद से आगे भी बढ़ाया जा सकता है। फोन में कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें लगभग सभी तरह के बेसिक सेंसर औऱ फीचर है। इस फोन की कीमत के बारे में अभी कोई भी जानकारी नहीं है। लेकिन इस बारे में पता चलते ही हम आपको अपडेट करेगें। तब तक के लिए फोन राडार पढ़ते रहिए। अपनी राय और सुझाव हमें कमेंट कर बताएं।

आप टेकसंदेश के Guides/ How To सेक्शन में जाकर भी अन्य आर्टिकल पढ़ सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्वीटर या यूट्यूब पर बने रहें।

Check Also

bsnl satellite phone

BSNL ने लाॅन्च की सैटेलाइट फोन सर्विस, देश के हर इलाके तक होगी पहुं

सरकारी कंपनी BSNL ने देश में अपनी सैटेलाइट सेवा शुरू कर दी है। यह सेवा …