Monday , October 23 2017
Oppo F3

ओप्पो F3 स्मार्टफोन ड्यूल सेल्फी कैमरे के साथ भारत में लाॅन्च, कीमत 19,990 रुपए

ओप्पो ने आज आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान ओप्पो F3 स्मार्टफोन को भारत में लाॅन्च कर दिया। यह फोन एक्सक्लुजिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर बिकेगा। इसकी कीमत 19,990 रुपए रखी है। फोन की प्रथम सेल 13 मई से देश के 25 शहरों में शुरु होगी। फोन के लिए प्री-आॅर्डर 12 मई से शुरु होगें। ओप्पो ने इवेंट के दौरान क्रिकेट टीम इंडिया की नई जर्सी भी लाॅन्च की। अब क्रिकेट टीम की जर्सी पर आपको ओप्पो का लोगो देखने को मिलेगा।

ओप्पो ड्यूल सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन है और फोन में सामने की ओऱ 16 मेगापिक्सल औऱ 8 मेगापिक्सल के दो कैमरे हैं। फोन के कैमरे में 120 डिग्री वाइड एंगल लेंस है जो ग्रुप सेल्फी लेने में मदद करता है। इसके साथ ही यह ब्यूटीफाई 4.0 मोड भी है जिससे सेल्फी मस्त आती है। ओप्पो ऐसी कंपनी है जिसने सबसे पहले ब्यूटीफाई मोड फोन के कैमरे में लाॅन्च किया था। इसके साथ ही फोन में पीछे की ओऱ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जो अल्ट्रा HD मोड, नाइट मोड, एंटी शेक 2.0 मोड के साथ आता है। मुख्य कैमरा फुल HD रिजाॅल्यूशन में वीडियो भी रिकाॅर्ड कर सकता है।

ओप्पो F3 स्मार्टफोन के अन्य फीचर की बात करें तो इसमें 5.5-इंच का डिस्प्ले है जिसका रिजाॅल्यूशन 1920 x 1080 पिक्सल है। इसमें 4GB की रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज है। फोन की स्टोरेज को 128GB तक मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है। इसमें 1.5GHz मीडिया टेक आॅक्टाकोर 64-बिट प्रोसेसर है।

फोन एंड्राॅयड 6.0 मार्शमैलो आधारित ओप्पो की कलर OS 3.0 पर चलता है। फोन ट्रिपल स्लाॅट कार्ड ट्रे के साथ आता है औऱ इसमें एक साथ दो सिम चलाने के साथ ही मेमोरी कार्ड भी लगाया जा सकता है। इसमें 3200mAh की बैटरी है। फोन को प्री-आॅर्डर करने वाले तीन लकी लोगों को ICC चैम्पियन ट्राॅफी का फाइनल मैच लंदन में देखने को मिलेगा।

 

 

 

आप टेकसंदेश के Guides/ How To सेक्शन में जाकर भी अन्य आर्टिकल पढ़ सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्वीटर या यूट्यूब पर बने रहें।

Check Also

Yu Yureka Black

Yu यूरेका ब्लैक स्मार्टफोन 1 जून को फ्लिपकार्ट पर होगा लाॅन्च

जैसा कि यू ने पिछले ही सप्ताह बताया था कि यू यूरेका ब्लैक स्मार्टफोन 1 …