Monday , April 24 2017
Samsung Galaxy S8

सैमसंग भारत में 19 अप्रैल को लाॅन्च करेगा गैलेक्सी S8 & S8 प्लस स्मार्टफोन, प्री-रजिस्ट्रेशन शुरु

जब से सैमसंग ने अमेरिका में गैलेक्सी S8 और S8 प्लस स्मार्टफोन को लाॅन्च किया है। तब से ही सैमसंग के भारतीय फैन के बीच भी इनके देश में लाॅन्च होने का उत्साह बना हुआ है। अभी तक इन फोन के भारत में लाॅन्च होने के बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं थी। लेकिन अब सैमसंग इंडिया ने अपने ट्वीटर हैंडल से एक ट्वीट कर इन फोन के देश में लाॅन्च होने पर आधिकारिक तौर से मुहर लगा दी है। सैमसंग दोनों फोन को 19 अप्रैल को देश में लाॅन्च करने जा रहा है।

सैमसंग ने ट्वीटर पर ही इन फोन के टीजर के तौर पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है। आप नीचे दिए गए ट्वीट में इसे देख सकते हैं। ट्वीट में कंपनी ने साफ तौर पर दोनों स्मार्टफोन औऱ उनके लाॅन्च की तारीख के बारे में लिखा है। अब इन फोन के देश में लाॅन्च होने में केवल एक ही सप्ताह का वक्त बचा है। दोनों फोन के स्पेशिफिकेशन और डिजाइन हमें पहले ही पता है। हमें नहीं लगता कि कंपनी भारत में लाॅन्च करते समय उनमें कोई बदलाव करेगी।

हालांकि यह उम्मीद लगाई जा रही है कि सैमसंग भारत को ध्यान में रखते हुए इन फोन के ड्यूल सिम वर्जन भी लाॅन्च कर सकता है। लेकिन बाकि स्पेशिफिकेशन वैसे ही रहने की पूरी संभावना है। यहां यह भी ध्यान रखें कि इस बारे में अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी प्राप्त नहीं हो सकी है। सैमसंग ने इन फोन के 6GB रैम वाले माॅडल को भी लाॅन्च किया है।

इन फोन की कीमतों के बारे में भी अभी तक जानकारी प्राप्त नहीं हो सकी है। हालांकि इन फोन की भारतीय कीमतों के बारे में भी अभी से कई अफवाहें शुरु हो चुकी है। लेकिन हम आपको बता दे कि अभी तक कुछ भी सैमसंग ने आधिकारिक नहीं किया है। सैमसंग इंडिया ने अपनी वेबसाइट पर फोन के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन शुरु कर दिए है। जहां आप अपना नाम, ईमेल, फोन नंबर आदि देकर फोन को पहले से बुक कर सकते हैं।

आप टेकसंदेश के Guides/ How To सेक्शन में जाकर भी अन्य आर्टिकल पढ़ सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्वीटर या यूट्यूब पर बने रहें।

Check Also

Jio feature phone

जियो 4G फीचर फोन जून में होगा लाॅन्च, जानें ये 10 महत्वपूर्ण बातें

रिलायंस जियो पिछले कुछ दिनों से अपने जियो धन धना धन आॅफर के चलते चर्चा …