Tuesday , September 26 2017
Swipe Konnect Star

स्वाइप कोनेक्ट स्टार 4G VoLTE & एंड्राॅयड मार्शमैलो के साथ 3,799 रुपए में लाॅन्च

पिछले वर्ष भारतीय स्मार्टफोन कंपनी स्वाइप ने अपना सबसे किफायती 4G VoLTE वाला स्मार्टफोन कोनेक्ट 4G देश में 2,799 रुपए में लाॅन्च किया था। अब स्वाइप ने एक नया किफायती स्मार्टफोन कोनेक्ट स्टार को बाजार में उतार दिया है। यह फोन सिल्वर, गोल्डन और ग्रे कलर में आता है और यह शाॅपक्लू पर 3,799 रुपए में उपलब्ध है। अभी फोन के लिए रजिस्टर किया जा सकता है और यह 16 फरवरी से बिकने लगेगा। यह फोन जियो सिम कार्ड के साथ आता है। जिसमें कंपनी आपको हैप्पी न्यू ईयर आॅफर देती है जिसमें रोज 1GB तक तेज गति से 4G इंटरनेट, फ्री काॅल्स, SMS 31 मार्ट 2017 तक के लिए मिलते हैं।

कम कीमत के बावजूद यह फोन पाॅलीकार्बोनेट शैल के साथ आता है। फोन के स्पेशिफिकेशन की बात करें तो यह 4-इंच के FWVGA डिस्पले के साथ आता है। डिस्प्ले का रिजाॅल्यूशन 854 x 480 पिक्सल है। इसमें 1GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज है। फोन एंड्राॅयड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है। इसमें 1GHz क्वाॅड कोर प्रोसेसर है। फोन में पीछे की ओर 5 मेगापिक्सल का आॅटोफोकस रियर कैमरा LED फ्लैश के साथ है। वहीं सामने की ओर 1.3GHz का फ्रंट कैमरा है जिससे सेल्फी लेना और वीडियो काॅलिंग करने जैसे काम किए जा सकते हैं।

फोन में 1800mAh की बैटरी है। कंपनी के अनुसार यह 10 घंटों का टाॅकटाइम और 180 घंटो का स्टैंडबाय टाइम दे सकती है। स्वाइप कोनेक्ट स्टार एक ड्यूल सिम स्मार्टफोन है और यह 4G VoLTE सपोर्ट करने के साथ ही GPS, वाई-फाई, ब्लूटुथ, माइक्रो USB और FM रेडियो आदि के साथ आता है। फोन एंड्राॅयड 6.0 मार्शमैलो आॅपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। फोन 12 भारतीय क्षेत्रीय भाषाओं को भी सपोर्ट करता है।
फोन में प्राॅक्सिमिटी सेंसर, G-सेंसर है। सामने की ओर स्क्रीन के नीचे फोन में तीन कैपिसिटिव बटन भी है। स्वाइप इस फोन को खरीदने वाले पहले 500 ग्राहकों को 200 रुपए का डिस्काउंट भी दे रहा है।

आप टेकसंदेश के Guides/ How To सेक्शन में जाकर भी अन्य आर्टिकल पढ़ सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्वीटर या यूट्यूब पर बने रहें।

Check Also

best smartphone (1)

5,000 रुपये से कम में बेस्ट मोबाइल फोन – जून 2017

स्मार्टफोन निर्माताओं के बीच चल रही गलाकाट प्रतिस्पर्धा के साथ किफायती स्मार्टफोन भी अब बेहतर …