Tuesday , October 24 2017
iPhone 5s robbery
iPhone 5s robbery

ट्रक से चोरी किए 1000 ऐप्पल आईफोन, दिल्ली पुलिस ने किया दो को गिरफ्तार

इसे पागलपन कहें बेवकूफी, लेकिन दिल्ली पुलिस ने दो चोरों को आईफोन से भरा एक ट्रक लुटने के लिए गिरफ्तार किया है। ट्रक में एक हजार से भी ज्यादा आईफोन 5S भरे हुए थे। जिनकी कीमत 2.25 करोड़ बताई जा रही है। दिल्ली पुलिस के अनुसार दोनों चोरों का नाम मेहताब आलम(24) और अरमान(22) है और दोनों दिल्ली के ही महिपालपुर के रहने वाले हैं। पुलिस ने मेहताब को महिपालपुर से तो अरमान को साउथ दिल्ली के रंगपुरी इलाके से पकड़ा है।

रिपोर्ट के अनुसार चोरी 13 सितम्बर को हुई जब मोबाइल फोन से भरा एक ट्रक साउथ दिल्ली के ओखला इलाके से साउथ-वेस्ट दिल्ली के द्वारका जा रहा था। डिसीपी ईश्वर सिंह के अनुसार इस काम में दोनों की अन्य साथियों ने भी मदद की और ट्रक ड्राइवर को बंधक राजकोरी फ्लाईओवर के समीप बंधक बना लिया। जिसके बाद सारे फोन लुट लिए। बाद में ड्राइवर को द्वारका लिंक रोड के पास फेंक दिया।

पुलिस ने बताया कि भोला और प्रदीप दोनों ट्रक के पुराने ड्राइवर थे और दोनों ने दो सप्ताह पहले ही अपनी नौकरी छोड़ दी थी। चोरी के लिए दोनों ड्राइवर ने मोबाइल फोन ले जा रहे ट्रक का पीछा किया था।

पकड़े गए दोनों चोरों ने भोला, राहुल और जितेन्द्र के साथ चोरी करना कबूल कर लिया है। पुलिस चोरों के बाकी साथियों को पकड़ने के लिए जांच भी कर रही है। आईफोन 7 और आईफोन 7 प्लस अभी भी इंडिया में लांच नहीं हुए है। फिर भी चोरी को देखकर लगता है कि लोगों में ऐप्पल आईफोन के पहले वाले वर्जन को लेकर दीवानगी कम नहीं हुई है। क्या आप भी आईफोन 7 का इंतजार कर रहे हैं? नए आईफोन के कौनसे फीचर आपको अच्छे लगते हैं? हमें जरूर बताएं और ज्यादा जानकारी के लिए फोनराडार के साथ बने रहिए।

आप टेकसंदेश के Guides/ How To सेक्शन में जाकर भी अन्य आर्टिकल पढ़ सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्वीटर या यूट्यूब पर बने रहें।

Check Also

best smartphone (1)

5,000 रुपये से कम में बेस्ट मोबाइल फोन – जून 2017

स्मार्टफोन निर्माताओं के बीच चल रही गलाकाट प्रतिस्पर्धा के साथ किफायती स्मार्टफोन भी अब बेहतर …