Tuesday , August 21 2018
Vivo V5s

विवो V5s स्मार्टफोन 20MP सेल्फी कैमरा & 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ भारत में हुआ लाॅन्च

विवो ने आखिरकार अपने नए स्मार्टफोन विवो V5s को नई दिल्ली में आज आयोजित कार्यक्रम के दौरान लाॅन्च कर ही दिया। कंपनी ने फोन की कीमत 18,990 रुपए रखी है जो विवो V5 से थोड़ी ही ज्यादा है। इस कीमत में कंपनी 64GB की इंटरनल स्टोरेज दे रही है। वहीं विवो V5 केवल 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता था। फोन में कुछ नए सेल्फी मोड और ग्रुप सेल्फी मोड भी है। फोन के दोनों कैमरा विवो V5 से ज्यादा वाइड है।

कंपनी विवो V5 की तुलना में V5s में ज्यादा बदलाव नहीं किए है। लेकिन इसका ऐप क्लोन जैसे नए फीचर आदि जोड़े हैं। दोनों के हार्डवेयर की बात करें तो भी ज्यादा बदलाव नहीं है। दोनों फोन एक जैसे ही दिखते हैं और सभी बटन, कैमरे आदि की जगह भी वहीं है। V5 सीरीज के अन्य स्मार्टफोन की तरह ही V5s भी 20 मेगापिक्सल वाले मूनलाइट सेल्फी कैमरे के साथ आता है। यह गोल्ड औऱ मैट ब्लैक कलर में उपलब्ध है।

विवो V5s में 5.5-इंच का HD डिस्प्ले है जो कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास के साथ आता है। यह मीडियाटेक आॅक्टाकोर प्रोसेसर पर चलता है। इसमें 4GB की रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज है। मेमोरी बढ़ाने के लिए इसमें मेमोरी कार्ड स्लाॅट भी है जो 128GB तक कार्ड सपोर्ट करता है। फोन एंड्राॅयड 6.0 मार्शमैलो आधारित फनटच 2.6 आॅपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

इसमें 3,000 mAh की बैटरी है। फोन में सामने की ओर होम बटन में ही फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। फोन की खासियत इसके कैमरे हैं। दोनों ही कैमरों के साथ LED फ्लैश है। इसमें पीछे की ओऱ 13 मेगापिक्स्ल का कैमरा LED फ्लैश के साथ है।

कनेक्टिविटी के लिए यह 4G VoLTE सपोर्ट करता है औऱ ड्यूल सिम सपोर्ट करता है। फोन में वाई-फाई, ब्लूटुथ, GPS, 3.5mm आॅडियो पोर्ट औऱ माइक्रो USB 2.0 पोर्ट है। फोन के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए टेक संदेश पढ़ते रहिए।

आप टेकसंदेश के Guides/ How To सेक्शन में जाकर भी अन्य आर्टिकल पढ़ सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्वीटर या यूट्यूब पर बने रहें।

Check Also

Yu Yureka Black

Yu यूरेका ब्लैक स्मार्टफोन 1 जून को फ्लिपकार्ट पर होगा लाॅन्च

जैसा कि यू ने पिछले ही सप्ताह बताया था कि यू यूरेका ब्लैक स्मार्टफोन 1 …