Sunday , August 20 2017
Amazon Great Indian Sale
Amazon Great Indian Sale

अमेजन ग्रेट इंडियन सेल – स्मार्टफोन पर चल रहे शानदार आॅफर, खरीदने से पहले इन्हें देखना ना भूले

नए साल में देश के सबसे बड़े ई-काॅमर्स स्टोर अमेजन कुछ शानदार आॅफर लेकर आया है। “अमेजन ग्रेट इंडियन सेल” के अन्तर्गत कई स्मार्टफोन आदि पर बेहतरीन आॅफर दे रहा है। वहीं दूसरी ओर स्नैपडील की अनबाॅक्स इंडिया सेल भी कल लाइव होने जा रही है। अगर आप भी एक स्मार्टफोन खरीदने जा रहे हैं तो इन सेल में बिक रहे डिवाइस को खरीद सकते हैं। नीचे हम कुछ चुनी हुए डील दे रहे है जो इनकी कीमत के हिसाब से बहुत बढ़िया है। यह भी ध्यान रखे कि एक बार इन डील के लाइव होने पर हम इस लिस्ट में अन्य डिवाइस भी जोड़ते रहेगें।

टिप: अमेजन इंडिया अमेजन पे (Min ट्रांजेक्शन – Rs. 250 & Max कैशबैक – Rs. 750) और SBI डेबिट और क्रेडिट कार्ड (Min ट्रांजेक्शन – Rs. 5,000 & Max कैशबैक – Rs. 1,750) से कंपनी की वेबसाइट पर 10 प्रतिशत कैशबैक और ऐप पर पेमेंट करने पर 15 प्रतिशत कैशबैक दे रहा है।

ऐप्पल आईफोन 5S अभी भी भारतीय बाजार में बेस्ट सेलिंग आईफोन बना हुआ है। इसका 4-इंच का फाॅर्म फैक्टर आईफोन 5S को काॅम्पैक्ट स्मार्टफोन खरीदने वालों के लिए बेस्ट च्वाॅइस बनाता है। आईफोन 5S का 16GB वाला स्पेस ग्रे वैरिएंट अमेजन इंडिया पर 15,999 रुपए में बिक रहा है। यह रेटिना डिस्प्ले के साथ आता है। साथ ही इसमें टच ID फिंगरप्रिंट सेंसर भी है जो इस डिवाइस को ज्यादा सुरक्षित बनाता है। हालांकि यह आईफोन पूराने iOS 7 पर चलता है। लेकिन इसे iOS 10 पर अपडेट किया जा सकता है जो विभिन्न नए फीचर इसमें लेकर आता है।

खरीदें – आईफोन 5S

लाॅन्च के समय इनफोकस बिंगो 10 एंड्राॅयड 6.0 मार्शमैलो पर चलने वाला सबसे किफायती फोन था। हालांकि एंड्राॅयड 7.0 नूगट पहले ही लाॅन्च हो चुकी है। लेकिन फिर भी की कंपनियां अभी भी मार्शमैलो पर चलने वाले फोन ही लाॅन्च कर रही है। बिंगो 10 5 मेगापिक्सल के फ्रंट और रियर कैमरा के साथ आता है। दोनों ही कैमरे में LED फ्लैश लाइट भी है। मात्र 2,999 रुपए की कीमत में ही बिंगो 10 से कम रोशनी में भी बेहतर सेल्फी ली जा सकती है। यह 4.5-इंच के डिस्प्ले और 1GB रैम के साथ आता है। फोन में 8GB की इंटरनल स्टोरेज भी है। इसके साथ ही यह 2,000mAh की बैटरी के साथ आता है जो करीब 320 घंटे का स्टैंड बाय टाइम दे सकती है।

खरीदें – इनफोकस बिंगो 10

लेनोवो ने Z2 प्लस स्मार्टफोन को दो वैरिएंट में भारतीय बाजार में लाॅन्च किया था। फोन का बेसिक माॅडल 3GB रैं और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 14,999 रुपए में आता है। इसमें स्नैपड्रैगन 820 चिपसेट है जो सैमसंग गैलेक्सी S7 और वनप्लस 3 जैसे स्मार्टफोन में भी है। Z2 प्लस में 5-इंच का फूल HD डिस्प्ले है जो एंड्राॅयड 6.0.1 मार्शमैलो आॅपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। यह डिवाइस 4G VoLTE सपोर्ट करता है और रिलायंस जियो 4G सिम पर काम कर सकता है। इसके साथ ही इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जो हायब्रिड आॅटोफोकस के साथ आता है। इसके साथ ही यह 4K रिजाॅल्यूशन के वीडियो भी रिकाॅर्ड कर सकता है।

खरीदें – लेनोवो Z2 प्लस

मोटो G4 प्ले कंपनी के नवीनतम किफायती फोन में से एक है जो 8,999 रुपए में लाॅन्च हुआ था। हालांकि अमेजन ग्रेट इंडियन सेल के दौरान यह 1000 रुपए के डिस्काउंट के साथ बिक रहा है। इसमें 5-इंच का स्प्लैश प्रुफ डिस्प्ले है जो वाटर रिप्लैंट नैनो कोटिंग के साथ आता है। इसमें स्नैपड्रैगन 410 चिपसेट के साथ ही 2GB की रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज है। यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफोन है और दोनों ही सिम कार्ड स्लाॅट 4G LTE सपोर्ट करते हैं। फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। इसमें 2800mAh की बैटरी है।

खरीदें – मोटो G4 प्ले

सेल में 40 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ माइक्रोमैक्स कैनवास 6 प्रो मिड-रेज से अच्छे स्पेशिफिकेशन के साथ एक बहुत ही बढ़िया डील है। मात्र 8,999 रुपए की कीमत के साथ कैनवास 6 प्रो 4GB रैम के साथ आता है जो हर तरह के स्मार्टफोन यूजर की जरुरत के हिसाब से ठीक है। इसमें 5.5-इंच का फुल HD डिस्प्ले है जो 2.0GHz हेलियो X10 आॅक्टाकोर प्रोसेसर के साथ आता है। कैनवास 6 प्रो में 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा है जो PDAF के साथ आता है। वहीं सामने की ओर 5 मेगापिक्सल का 85.7 डिग्री वाइड एंगल लेंस भी है। फोन में 3000mAh की बैटरी है जो 9 घंटे का टाकटाइम दे सकती है और 337 घंटों तक स्टैंडबाय पर रह सकती है।

खरीदें – माइक्रोमैक्स कैनवास 6 प्रो

मोटो G4 और G4 प्लस बेस्ट किफायती स्मार्टफोन है और सेल में इन दोनों फोन पर शानदार आॅफर चल रहा है। कंपनी ने कुछ समय पहले इन दोनों डिवाइस के लिए एंड्राॅयड 7.0 नूगट अपडेट भी रीलीज कर दी है। जिससे अब इनमें साइड-बाय-साइड मल्टीटास्किंग, बंडल नोटिफिकेशन, नए एनिमेशन आदि आ गए है। दोनों डिवाइस 5.5-इंच के फुल HD डिस्प्ले के साथ आते हैं। इसमें स्नैपड्रैगन 617 चिपसेट है। साथ ही 3000mAh की बैटरी है। लेकिन केवल मोटो G4 प्लस टर्बो पावर चार्जिंग के साथ आता है। मोटो G4 प्लस का 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा इस कीमत में इसे बेस्ट कैमरा वाला स्मार्टफोन बनाता है।

खरीदें – मोटो G4 , मोटो G4 प्लस

लेनोवो ZUK Z1 कंपनी का पहला ZUK स्मार्टफोन है जो भारतीय बाजार में लाॅन्च हुआ था। यह डिवाइस 13,499 रुपए में लाॅन्च हुआ था लेकिन अब मात्र 10,999 रुपए की कीमत में बिक रहा है। यह फोन सायनोजन आॅपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इसमें 5.5-इंच का डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 801 चिपसेट, 3GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज है। फोन में 4100mAh की बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग भी सपोर्ट करती है। यह USB टाइप-C 3.0 पोर्ट के साथ आता है। फोन में सामने की ओऱ 13 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

खरीदें – लेनोवो ZUK Z1

वनप्लस 3T कंपनी के वनप्लस 3 स्मार्टफोन का सक्सेसर है जो पिछले साल के सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन में से एक है। बाहर से वनप्लस 3T और वनप्लस 3 दोनों एक जैसे लगते हैं। लेकिन अंदर से कंपनी ने 3T में कंपनी ने काफी बदलाव किए है जिससे इसकी परफोर्मेंस में काफी बदलाव आ गया है। वनप्लस 3T नए गनमैटल कलर में भी आता है। अमेजन एक्सचेंज प्रोग्राम से खरीदने पर इस फोन पर 2000 रुपए का डिस्काउंट भी दे रहा है। आप चाहे तो इस फोन को गनमैटल या साॅफ्टगोल्ड कलर में खरीद सकते हैं।

खरीदेंवनप्लस 3T

आप टेकसंदेश के Guides/ How To सेक्शन में जाकर भी अन्य आर्टिकल पढ़ सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्वीटर या यूट्यूब पर बने रहें।

Check Also

best smartphone (1)

5,000 रुपये से कम में बेस्ट मोबाइल फोन – जून 2017

स्मार्टफोन निर्माताओं के बीच चल रही गलाकाट प्रतिस्पर्धा के साथ किफायती स्मार्टफोन भी अब बेहतर …