Friday , August 18 2017
Asus Zenfone Go 5.0 LTE

आसुस ने लाॅन्च किया जेनफोन गो 5.0 LTE स्मार्टफोन, कीमत 8,999 रुपए

आसुस एक ऐसी कंपनी है जो अपने दो-तीन स्मार्टफोन को एक जैसे ही नाम से लाॅन्च करती है। जिससे इन फोन को पहचानने में कई बार भ्रम होता है। अब आसुस ने जेनफोन गो सीरीज में एक नया स्मार्टफोन इंडिया में लाॅन्च कर दिया है। जेनफोन गो 5.0 LTE (ZB500KL) अब में ई-काॅमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर 8,999 रुपए में बिक रहा है। अमेजन पर यह फोन काले, लाल, गोल्ड, सिल्वर-ब्लू कलर में उपलब्ध है। यह फोन आसुस जेनफोन गो 5.0 LTE (T500) का अपग्रेड वर्जन है जो इंडिया में पिछले वर्ष लाॅन्च हुआ था। दोनों ही फोन दिखने में और स्पेशिफिकेशन के मामले में एक जैसे ही है।

जेनफोन गो 5.0 LTE के स्पेशिफिकेशन की बात करें तो यह 5.0 इंच के HD डिस्प्ले के साथ आता है। स्क्रीन का रिजाॅल्यूशन 1280 x 720 पिक्सल है। डिस्प्ले की पिक्सल डेेनसिटी 294PPI है। यह फोन 1GHz क्वाॅलकाॅम स्नैपड्रैगन 410 प्रोसेसर पर चलता है। इसमें 2GB रैम के साथ ही 16GB इंटरनल स्टोरेज भी है। यह 64GB तक मेमोरी कार्ड भी सपोर्ट करता है। इतना ही नहीं आसुस फोन के साथ 5GB फ्री लाइफटाइम आसुस वेबस्टोरेज भी दे रहा है।

फोटोग्राफी के लिए, इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा LED फ्लैश, f/ 2.0 अपर्चर के साथ आता है। वहीं सामने की ओऱ सेल्फी लेने और वीडियो काॅलिंग करने के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है। यह फोन एंड्राॅयड 6.0 मार्शमैलो आॅपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

कनेक्टिविटी की बात करें तो यह फोन ड्यूल सिम स्मार्टफोन है और 4G LTE सपोर्ट करता है। इसके साथ ही यह वाई-फाई, ब्लूटुथ 4.0 आदि के साथ आता है। फोन में 2,600mAh की बैटरी है जो कंपनी के मुताबिक दो सप्ताह मतलब करीब 440 घंटों की लाइफ के साथ आती है। 3G पर यह 16 घंटे तक और वाई-फाई ब्राउसिंग पर 13.7 घंटों का बैटरी बैकअप दे सकती है। फोन में ई-कम्पाॅस, प्राॅक्सिमिटी सेंसर, हाॅल सेंसर, एम्बिएंट लाइट सेंसर आदि है। फोन का वजन 150 ग्राम है।

आप टेकसंदेश के Guides/ How To सेक्शन में जाकर भी अन्य आर्टिकल पढ़ सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्वीटर या यूट्यूब पर बने रहें।

Check Also

Yu Yureka Black

Yu यूरेका ब्लैक स्मार्टफोन 1 जून को फ्लिपकार्ट पर होगा लाॅन्च

जैसा कि यू ने पिछले ही सप्ताह बताया था कि यू यूरेका ब्लैक स्मार्टफोन 1 …