Tuesday , October 24 2017
BTM Ui Feature phone

BTM एक्सपोर्ट का Ui ब्रांड लाॅन्च करेगा 8 फीचर फोन, कीमत 800 रुपए से शुरु

एक ओर जहां दुनिया स्मार्टफोन की दिवानी है तो वहीं कुछ लोग अभी भी किफायती फीचर फोन को इस्तेमाल करना पसंद करते हैं। उन्हीं लोगों के लिए भारतीय मोबाइल बाजार में ‘Ui फोन्स’ नाम की एक नई कंपनी उभर रही है। यह कंपनी BTM एक्सपोर्ट्स लिमिटेड का भाग है और जल्द ही भारत में एक मोबाइल निर्माण इकाई भी शुरु करने जा रही है। कंपनी शुरु में केवल फीचर फोन ही बनाएगी औऱ इसके सभी फोन ‘मेक इन इंडिया’ पहल के अन्तर्गत बनाए जाएंगे। कंपनी का मकसद देश के टायर-2 औऱ टायर-3 शहरों में लोगों तक पैसा वसुल फोन पहुंचाने का है।

कंपनी शुरु में 800 रुपए से 1400 रुपए की कीमत वाले फीचर फोन बेचने की रुपरेखा तैयार कर रही है। कंपनी का अभी देश में स्मार्टफोन और टैबलेट बनाने का कोई विचार भी नहीं है। लेकिन कंपनी कोई मौका छोड़ना भी नहीं चाहती है। शुरु में कंपनी देश के उत्तर और पूर्वी राज्यों जैसे जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, चंडीगढ, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली एनसीआर, उत्तरप्रदेश, उत्तराखंड, पश्चिमी बंगाल, झारखंड और ओडिया में अपने फोन बेचने वाली है। इस वर्ष के अंत तक कंपनी का देश के अन्य भागों में भी पहुंचने की योजना है।

कंपनी अपने Ui फोन ब्रांड के तहत कुल आठ मोबाइल फोन लाॅन्च करेगी। जिनमें सुपर कनेक्ट 1, सुपर सेल्फी 1, सुपर सेल्फी 2, सुपर सेल्फी 3, सुपर पावर 1, सुपर पावर 1.1, सुपर पावर 2 औऱ सुपर नेक्सा 1 फोन आदि शामिल है। कनेक्ट 1 के अलावा सभी फोन एयरफोन के साथ आते हैं। सभी डिवाइस ड्यूल सिम ड्यूल स्टैंडबाय सपोर्ट करते हैं। इसके साथ ही इनमें मेमोरी बढ़ाने के लिए माइक्रो SD कार्ड भी है। ये फोन अंग्रेजी और हिन्दी सपोर्ट करेगें।

आप टेकसंदेश के Guides/ How To सेक्शन में जाकर भी अन्य आर्टिकल पढ़ सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्वीटर या यूट्यूब पर बने रहें।

Check Also

Yu Yureka Black

Yu यूरेका ब्लैक स्मार्टफोन 1 जून को फ्लिपकार्ट पर होगा लाॅन्च

जैसा कि यू ने पिछले ही सप्ताह बताया था कि यू यूरेका ब्लैक स्मार्टफोन 1 …