Sunday , October 22 2017
intex-aqua-e4-launched
intex-aqua-e4-launched

इंटेक्स एक्वा E4 स्मार्टफोन 4G VoLTE के साथ 3,333 रुपए में हुआ लाॅन्च

इंटेक्स ने भारतीय बाजार में एक नया स्मार्टफोन एक्वा E4 लाॅन्च किया है जो 4G VoLTE के साथ आता है और कंपनी ने इसकी कीमत मात्र 3,333 रुपए रखी है। फोन की बिक्री 25 नवंबर से शुरु होगी और जल्द ही शाॅपक्लू वेबसाइट पर बिकना शुरु हो जाएगा। वेबसाइट पहले 1000 ग्राहकों को फोन के साथ 100 रुपए का डिस्काउंट भी दे रही है। कंपनी ने इस फोन को अपनी लोकप्रिय स्मार्टफोन सीरीज इंटेक्स एक्वा पावर M, इंटेक्स एक्वा स्टाइल X, इंटेक्स एक्वा Q8, इंटेक्स एक्वा क्रेज 2 समेत अन्य स्मार्टफोन की लाइन में उतारा है।

इंटेक्स एक्वा E4 4 इंच की TFT टच स्क्रीन डिस्प्ले के साथ आता है और इस डिवाइस में कुछ SOS फीचर भी है जिसमें वाॅल्यूम अप और डाउन बटन को कुछ देर के लिए दबाने पर यह अलर्ट भेजता है। फोन में 1GHz का प्रोसेसर 1GB रैम के साथ है।

फोन में पीछे की ओर 2 मेगापिक्सल का कैमरा है। सामने की ओर भी फोन में 2 मेगापिक्सल का ही सेल्फी कैमरा भी है। फोन में 8GB की इंटरनल स्टोरेज है जिसे 32GB तक एक मेमोरी कार्ड से बढ़ाया भी जा सकता है। फोन ड्यूल सिम स्मार्टफोन है और 4G VoLTE के साथ आता है।

फोन के अन्य फीचर की बात करें तो यह एंड्राॅयड 6.0 मार्शमैलो आॅपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसमें 1800mAh की बैटरी है जो कंपनी के मुताबिक पूरे दिन तक चल सकती है। वहीं दूसरी ओर फोन में ब्लूटुथ 4.0, माइक्रो USB 2.0, GPS और वाई-फाई आदि भी है। इस एंट्री लेवल के डिवाइस में ज्यादा फीचर नहीं है लेकिन यह उन लोगों के लिए फायदेमंद होगा जो पहली बार एक फोन खरीदने जा रहे हैं। इस फोन के साथ वह 4G का भी मजा उठा पाएंगे।

इस फोन के कम्पीटिशन की बात करें तो लेनोवो A2010, माइक्रोमैक्स कैनवास A1, सैमसंग टीजेन Z3, इनफोकस M260, जोलो इरा 4G,आसुस जेनफोन गो और लावा P7 इसे टक्कर देते हैं। फोन सफेद और ग्रे कलर में लाॅन्च हुआ है। इसकी बिक्री 25 नवंबर से शुरु होगी। ज्यादा जानकारी के लिए फोन राडार के साथ बने रहिए।

आप टेकसंदेश के Guides/ How To सेक्शन में जाकर भी अन्य आर्टिकल पढ़ सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्वीटर या यूट्यूब पर बने रहें।

Check Also

बहुत काम के हैं ये 15 गूगल क्रोम एक्सटेंशन! क्या आपने डाउनलोड किए?

गूगल क्रोम एक्सटेंशन बहुत छोटी साइज के प्रोग्राम होते हैं जो आपके ब्राउजर में नए …