Monday , October 23 2017
Jio Prime membership

जियो प्राइम मेंबरशिप के हुए पांच करोड़ सबस्क्राइबर

जियो प्राइम मेंबरशिप लेने के लिए अब कुछ ही दिन बचे है। 31 मार्च तक जियो को ग्राहक जियो प्राइम मेंबरशिप ले सकते हैं। इसी बीच जियो प्राइम को लेकर कई तरह की अफवाहें भी आ रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक जियो प्राइम मेंबरशिप लेने की अंतिम तारीख को आगे बढ़ा सकता है। इसके लिए कंपनी की उम्मीद के मुताबिक ग्राहक जियो प्राइम से ना जुड़ पाने को कारण बताया गया था। लेकिन फोन राडार की रिपोर्ट के मुताबिक जियो प्राइम में पांच करोड़ से ज्यादा ग्राहक जुड़ चुके हैं। इस रिपोर्ट ने प्राइम से जुड़ी सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है।

जियो से जुड़े हमारे सुत्र के मुताबिक जियो की प्राइम मेंबरशिप से कई लोग जुड़ रहे हैं और यह आंकड़ा पांच करोड़ हो चुका है। जियो के मुताबिक उसे प्राइम मेंबरशिप के लिए जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है और ज्यादा से ज्यादा लोग रोजाना इससे जुड़ रहे हैं। कंपनी का तो यहां तक मानना है कि इस महीने के अंत तक एक से डेढ करोड़ लोग और जुड़ने की संभावना है। अभी तक के आंकड़ों पर गौर करें तो जियो के कुल ग्राहकों में से 40 प्रतिशत लोग प्राइम से जुड़ चुके हैं। इससे उन अटकलों पर विराम लगा है जिसमें बताया गया था कि कंपनी को प्राइम को लेकर अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिल रही है और पैसे लेने के बाद कंपनी अपने ग्राहक खो देगी।

कंपनी का यह भी कहना है कि हाल ही में लाए गए कैशबैक आदि आॅफर से भी कई लोग प्राइम से जुड़ रहे हैं। पेटीएम ने भी जियो प्राइम से जुड़ने एक आकर्षक आॅफर लाॅन्च किया है। वहीं कैशबैक के तहत प्राइम मेंबरशिप से जुड़ने के लिए लगने वाला पैसा वापिस भी मिल रहा है। हालांकि प्राइम मेंबरशिप से जुड़ने की अंतिम तारीख को आगे बढ़ाने के बारे में अभी कुछ भी साफ नहीं हो सका है। लेकिन इसके एक महीने आगे बढ़ने की संभावना जताई जा रही है। इस मामले में ज्यादा जानकारी के लिए टेक संदेश पढ़ते रहिए।

आप टेकसंदेश के Guides/ How To सेक्शन में जाकर भी अन्य आर्टिकल पढ़ सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्वीटर या यूट्यूब पर बने रहें।

Check Also

Airtel

एयरटेल ने बदले अपने ब्राॅडबैंड प्लान, अब दे रहा दोगुना डाटा

रिलायंस जियो फाइबर के देश में लांच होने का असर अन्य रोड कंपनियों पर दिखना …