Sunday , June 25 2017
Moto G4 Play
Moto G4 Play

मोटो G4 प्ले स्मार्टफोन 5 इंच के डिस्प्ले, 2GB RAM और 8,999 रुपए की कीमत के साथ इंडिया में लाॅंच

लेनोवो ने मोटो की G4 सीरीज में एक नया सदस्य जोड़ दिया है। नया स्मार्टफोन मोटो G4 इंडिया में लाॅंच किया है। इससे पहले G सीरीज में मोटो G4 और मोटो G4 प्लस स्मार्टफोन लाॅंच हो चुके हैं। तीनों फोन्स में डिजाइन आदि को लेकर कई समानताएं है। साथ ही कई इंटरेस्टिंग स्पेसिफिकेशन भी है।

नए फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5 इंच का HD डिस्प्ले है और यह 1.2GHz के क्वाड-कोर क्वाॅलकाॅम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ एंड्रॉयड मार्शमैलो आॅपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इसमें 2GB RAM होने के साथ ही 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी है। जिसे एक मेमोरी कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया भी जा सकता है। कैमरे की बात करें तो इसमें पीछे की ओर 8 मेगापिक्सल का कैमरा LED फ्लैश के साथ है। यह कैमरा 30fps पर 1080p तक की क्वालिटी में वीडियो रिकाॅर्ड कर सकता है। वहीं फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा है जो ब्यूटीफिकेशन मोड और बेस्ट शाॅट जैसे फीचर के साथ आता है।

फोन में 2800mAh की बैटरी लगी है। लेनोवो के अनुसार फोन की बैटरी पूरे दिन चलेगी। इतना ही नहीं फोन 10 वाॅट के रैपिड चार्जर के साथ आता है। जिससे 15 मिनट के चार्ज में ही करीब 5 घंटे का बैकअप लिया जा सकता है।

फोन दो कलर ब्लैक और व्हाइट में मिलेगा। इसकी लिस्टिंग अमेज़न पर हो चुकी है और यह 8,999 रुपए में आज रात दस बजे से बिकना शुरू होगा। लेनोवो इस फोन के साथ दो साल तक फ्री गूगल फोटो फ्री स्टोरेज भी दे रहा है, जिसमें आप अपने HD फोटो स्टोर कर सकते हैं। डिजाइन की बात करें तो फोन में वाटर रिपलेंट नैनो कोटिंग है। लिस्टिंग में लेनोवो स्मार्टफोन के साथ ही कई फ्री आॅफर जैसे यात्राडाॅटकाॅम का ईकैश, मोटो पल्स हेडफोन पर कैशबैक, किंडल ई-बुक्स पर 80 प्रतिशत की छूट के साथ ही अमेज़न ऐप से यह स्मार्टफोन खरीदने पर 100 प्रतिशत कैशबैक भी दे रहा है। ज्यादा जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहे।

आप टेकसंदेश के Guides/ How To सेक्शन में जाकर भी अन्य आर्टिकल पढ़ सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्वीटर या यूट्यूब पर बने रहें।

Check Also

best smartphone (1)

5,000 रुपये से कम में बेस्ट मोबाइल फोन – जून 2017

स्मार्टफोन निर्माताओं के बीच चल रही गलाकाट प्रतिस्पर्धा के साथ किफायती स्मार्टफोन भी अब बेहतर …