Sunday , August 20 2017
Moto E3 Power
Moto E3 Power

मोटोरोला ने इंडिया में लांच किया मोटो E3 पावर स्मार्टफोन – कीमत 7,999 रुपए

लेनोवो इंडिया ने अपना नया स्मार्टफोन मोटो E3 पावर आज दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में लाॅन्च कर दिया। लाॅन्च के साथ ही फोन की कीमत और फीचर भी कंफर्म हो गए है। कंपनी ने एक ट्विट कर यह पहले ही बता दिया था कि यह फोन केवल फ्लिपकार्ट पर ही मिलेगा। इसकी कीमत 7,999 रुपए रखी गई है। फ्लिपकार्ट 20 सितम्बर तक फोन खरीदने वाले ग्राहकों को फोन पर एक हजार रुपए का डिस्काउंट भी दे रहा है। इसके साथ ही 32GB का मेमोरी कार्ड भी फोन के साथ फ्री आॅफर कर रहा है।

मोटो E3 पावर फोन में 5 इंच का डिस्प्ले है और इसका रिजाॅल्यूशन 1280 x 720 पिक्सल है। फोन का डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास 3 के साथ आता है। डिस्प्ले की पिक्सल डेंसिटी 294 PPI है। स्मार्टफोन में 1GHz क्वाॅड कोर मीडियाटेक 64-bit प्रोसेसर के साथ ही 2GB रैम है। यह फोन 16GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है जिसे एक मेमोरी कार्ड की सहायता से 32GB तक बढ़ाया भी जा सकता है। इसके साथ ही कंपनी दो साल के लिए गूगल फोटो स्टोरेज भी आॅफर कर रही है। मोटो E3 पावर में आपको एंड्राॅयड 6.0 मार्शमैलो का स्टाॅक वर्जन मिलेगा।

जैसा कि फोन के नाम से पता चलता है, इसकी सबसे बड़ी खासियत है इसकी बैटरी, जो कि 3500mAh की है। स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल के रियर कैमरे के साथ ही 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है। 8 मेगापिक्सल कैमरा बर्स्ट मोड के साथ आता है और 720 पिक्सल तक वीडियो रिकाॅर्डिंग कर सकता है। वहीं 5 मेगापिक्सल कैमरा ब्यूटीफिकेशन मोड के साथ आता है जिससे स्कीनटोन को निखारा जा सकता है।

फोन में कनेक्टिविटी की बात करें तो यह ड्यूल सिम स्मार्टफोन है और 4G+3G सपोर्ट करता है। फोन रिलायंस जियो वेलकम आॅफर के साथ आता है और 4G VoLTE भी सपोर्ट करता है। इसके साथ ही इसमें GPS, वाईफाई, ब्लूटुथ आदि फीचर भी है। मोटो E3 पावर क्विक चार्जिंग सपोर्ट करता है और 10W के क्विक चार्जर के साथ आता है। क्विक चार्ज मात्र 15 मिनट में ही 5 घंटे जितना बैटरी चार्ज कर सकता है। फोन वाटर रिप्लेंट नैनो कोटिंग के साथ आता है। लाॅन्च में मोटोरोला के कंपनी हेड अमित बोनी ने बताया कि 287 घंटे का स्टैंड बाय टाइम और 2G पर 40 घंटे के टाॅक टाइम के साथ आता है। देश में अभी तीन मिलियन मोटो ई यूजर हैं।

आप टेकसंदेश के Guides/ How To सेक्शन में जाकर भी अन्य आर्टिकल पढ़ सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्वीटर या यूट्यूब पर बने रहें।

Check Also

best smartphone (1)

5,000 रुपये से कम में बेस्ट मोबाइल फोन – जून 2017

स्मार्टफोन निर्माताओं के बीच चल रही गलाकाट प्रतिस्पर्धा के साथ किफायती स्मार्टफोन भी अब बेहतर …