Tuesday , October 24 2017
Reliance Jio Logo
Reliance Jio Logo

आॅफर- रिलायंस जियो प्राइम मेंबरशिप के लिए ७९ रुपए में साइन अप करें

कुछ समय पहले ही लाॅन्च हुई टेलीकाॅम कंपनी रिलायंस जियो बाजार में नए किर्तिमान हासिल कर रही है। कंपनी ने हाल ही में अपनी जियो प्राइम मेंबरशिप की घोषणा की थी। जिसमें कंपनी अपने हैप्पी न्यू ईयर आॅफर के फायदों के जारी रखने के लिए ३०३ रुपए वाला प्लान भी लेकर आई थी। रिलायंस जियो की ऐप से अब सीधे पेमेंट किया जा सकता है। रिलायंस जियो को हाल ही में पेटीएम ने भी अपने पेमेंट के तरीकों की लिस्ट में जोड़ लिया है। यहां तक कि मोबिक्विक की लिस्ट में भी जियो का नाम जुड़ चुका है।

मोबिक्विक ने घोषणा की है कि अब उसकी वेबसाइट या ऐप से भी जियो के लिए रिचार्ज आदि किया जा सकेगा। इतना ही नहीं मोबिक्विक ने ९९ रुपए की प्राइम मेंबरशिप के साइनअप चार्ज को भी घटनाकर ७९ रुपए कर दिया है। कंपनी ग्राहकों को २० रुपए का डिस्काउंट दे रही है। डिस्काउंट के लिए आपको मोबिक्विक की ऐप या वेबसाइट से जियो प्राइम रिचार्ज करवाते समय PRIME कूपन कोड का इस्तेमाल करना होगा। कंपनी इसके साथ ही १५० रुपए कीमत के बस वाउचर को भी साथ में दे रही है। यहां यह ध्यान रखे कि इन आॅफर के लिए आपको मोबिक्विक ऐप या वेबसाइट का इस्तेमाल करना होगा। मोबिक्विक अपने नए ग्राहकों को भी शानदार फायदे दे रही है।

अगर आपने मोबिक्विक का इस्तेमाल नहीं किया है। तो आप मोबिक्विक से जुड़ ५० रुपए का डिस्काउंट पा सकते हैं। इसके लिए आपको PRIMENEW कूपन कोड का इस्तेमाल करना होगा। इसे भी आपको कंपनी की वेबसाइट या ऐप में जाकर ही करना होगा। एक बार रिचार्ज करने के बाद कैशबैक आपके अकाउंट में २४ घंटों के अंदर डाल दिया जाएगा। इसलिए अगर आपने जियो के लिए अभी तक प्राइम वाला रिचार्ज नहीं करवाया है तो आप मोबिक्विक से रिचार्ज करवाने की सोच सकते हैं। इस तरह का आॅफर अभी मोबिक्विक के अलावा कहीं भी उपलब्ध नहीं है।

रिलायंस ने प्राइम मेंबरशिप की घोषणा पहले ९९ रुपए में की थी। इस पर पहली बार कोई वाॅलेट कंपनी डिस्काउंट दे रही है। आप चाहे तो रिचार्ज के बाद कैशबैक से मिले पैसे को आगे भी रिचार्ज करवाने के लिए काम में ले सकते हैं। यहां यह भी ध्यान रखें कि प्राइम मेंबरशिप केवल ३१ मार्च तक ही ली जा सकती है। इसलिए अगर आप ये रिचार्ज करवाने की सोच रहे हैं तो इस महीने के अंत से पहले ही करवा लेंवे। क्या आपने अभी तक जियो प्राइम की मेंबरशिप ले ली है। हमें कमेंट कर जरुर बताएं।

आप टेकसंदेश के Guides/ How To सेक्शन में जाकर भी अन्य आर्टिकल पढ़ सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्वीटर या यूट्यूब पर बने रहें।

Check Also

बहुत काम के हैं ये 15 गूगल क्रोम एक्सटेंशन! क्या आपने डाउनलोड किए?

गूगल क्रोम एक्सटेंशन बहुत छोटी साइज के प्रोग्राम होते हैं जो आपके ब्राउजर में नए …