Sunday , October 22 2017
Yogg X
Yogg X

Portronics ने इंडिया में लांच किया डिस्प्ले वाला Yogg X फिटनेस ट्रैकर, कीमत ₹2,499

फोर्ट्रोनिक्स एक ऐसा ब्रांड है जिसके बारे में हमें ज्यादा सुनने को नहीं मिलता है। कंपनी ने इंडिया में योग्ग X फिटनेस ट्रैकर लॉन्च किया है जो टच सेंसिटिविटी स्क्रीन के साथ आता है। यह वाटर प्रूफ है और इसे स्विमिंग करते हुए काम में लिया जा सकता है। यह 1 मीटर या 3 फुट गहरे पानी में 30 मिनट तक काम कर सकता है। इसकी डिजाइन स्लिम है और यह देखने में अच्छा है। कंपनी ने इसकी कीमत 2,499 रुपए रखी है।

योग्ग X OLED स्क्रीन के साथ आता है जिसमें आप अपने द्वारा तय की गई दूरी को देख सकते हैं। इसके साथ ही आपके द्वारा खर्च की गई कैलोरी, स्लीप पैटर्न और चले गए कदमों की संख्या भी देख सकते हैं। जैसे कि यह एक धड़ी है, इसलिए यह समय और दिनांक दिखाने के साथ ही स्क्रीन पर इसमें बची हुई बैटरी की स्थिति भी स्क्रीन पर दिखाता है। यह टचस्क्रीन स्मार्टवाॅच है जो कई तरह के फीचर के साथ आती है।

सोते समय आप इस स्मार्टवाॅच को स्लीप मोड में भी डाल सकते हैं और सुबह यह आपके सोने के तरीके आदि के बारे में आपको जानकारी दे देगी। इसमें 6 रिमाइंडर तक रोजाना सेट किए जा सकते हैं और यह यूजर्स की कलाई पर वाइब्रेट हो करो उन्हें संदेश याद दिलाता रहता है। इस पर मोबाइल में आए नोटिफिकेशन जैसे मिस कॉल,SMS, ईमेल या फिर सोशल मीडिया पर आने वाले मैसेज को भी देख सकते हैं।
Yogg X fitness tracker
योग्ग X को स्मार्टफोन के ब्लूटुथ 4.0 से कनेक्ट किया जा सकता है। यह बहुत ही कम पावर पर भी काम करता है। एक बार डिवाइस को कनेक्ट कर लेने के बाद यह निर्धारित रेंज तक स्मार्टफोन से कनेक्ट रह सकता है। इसके लिए आपको अपने स्मार्टफोन पर गूगल प्ले स्टोर से Yogg X ऐप डाउनलोड करना पड़ेगा। इसमें 55 mAh की बैटरी है जो एक बार चार्ज करने पर कम से कम 5 दिन तक चल सकती है। यह डिवाइस लाल और काले कलर में भी आता है।

आप टेकसंदेश के Guides/ How To सेक्शन में जाकर भी अन्य आर्टिकल पढ़ सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्वीटर या यूट्यूब पर बने रहें।

Check Also

बहुत काम के हैं ये 15 गूगल क्रोम एक्सटेंशन! क्या आपने डाउनलोड किए?

गूगल क्रोम एक्सटेंशन बहुत छोटी साइज के प्रोग्राम होते हैं जो आपके ब्राउजर में नए …