Thursday , August 17 2017
Samsung Galaxy J2 Ace
Samsung Galaxy J2 Ace

सैमसंग गैलेक्सी J2 एस स्मार्टफोन क्वाॅड-कोर प्रोसेसर & 5-इंच डिस्प्ले के साथ हुआ लाॅन्च, कीमत 8,490 रुपए

सैमसंग गैलेक्सी J2 एस स्मार्टफोन दक्षिण कोरियाई कंपनी की ओर से नया डिवाइस है जो आॅनलाइन वेबसाइट पर डाल दिया गया है। इसकी कीमत भारत में वेबसाइट पर 8,490 रुपए है। लिस्टिंग के अनुसार वेबसाइट जल्द ही लाॅन्च कर दिया जाएगा और यह 12 महीने की सैमसंग इंडिया वारंटी के साथ आएगा। डिवाइस खरीदने के 30 दिन के अंदर इसकी कीमत कम होने की स्थिति में वेबसाइट पर पैसे लौटाने की गारंटी भी दी जा रही है।

वेबसाइट के अनुसार इस डिवाइस में 5-इंच का qHD डिस्प्ले है जिसका रिजाॅल्यूशन 540 x 960 पिक्सल है। इसमें 1.4GHz के क्वाॅड-कोर प्रोसेसर के साथ ही 1.5GB रैम है। फोन मं 8GB इंटरनल स्टोरेज है जिसे 256GB तक एक मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है। फोन के अंदर 2600 mAh की Li-Ion बैटरी है। फोन के कैमरा की बात करें तो इसमें पीछे की ओर 8 मेगापिक्सल और सामने की ओर 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन का कैमरा आॅटो फोकस, CMOS इमेज सेंसर, सेल्फ-टाइमर, टच टू फोकस, सीन मोड आदि के साथ भी आता है।

फोन के सेंसर की बात करें तो इसमें एक्सीलरोमीटर, जायरो सेंसर और जियोमैग्नैटिक सेंसर है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई 802.11 b/g/n, वाई-फाई हाॅटस्पाॅट, ब्लूटुथ v4.2 और 3.5 आॅडियो जैक भी है। यह फोन एक ड्यूल सिम स्मार्टफोन है जो LTE कनेक्टिविटी भी सपोर्ट करता है। फोन की दूसरी सिम एक हायब्रिड स्लाॅट है और माइक्रो साइज के कार्ड सपोर्ट करती है। यह फोन गैलेक्सी J1 एस स्मार्टफोन का सक्सेसर है।

सैमसंग जल्द ही गैलेक्सी A5 (2017), गैलेक्सी A3 (2017), गैलेक्सी A7 (2017) और गैलेक्सी S8 समेत कई अन्य डिवाइस लाॅन्च करने जा रहा है। ज्यादा जानकारी के लिए फोन राडार पढ़ते रहिए। इसके साथ ही अपने सुझाव और कमेंट भी हमें भेजते रहिए।

आप टेकसंदेश के Guides/ How To सेक्शन में जाकर भी अन्य आर्टिकल पढ़ सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्वीटर या यूट्यूब पर बने रहें।

Check Also

best smartphone (1)

5,000 रुपये से कम में बेस्ट मोबाइल फोन – जून 2017

स्मार्टफोन निर्माताओं के बीच चल रही गलाकाट प्रतिस्पर्धा के साथ किफायती स्मार्टफोन भी अब बेहतर …