Saturday , October 21 2017
samsung galaxy j5 prime

सैमसंग गैलेक्सी J5 प्राइम स्मार्टफोन इंडिया में 14,900 रूपए में होगा लाॅन्च

साउथ कोरिया की स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग ने गैलेक्सी J5 प्राइम के साथ गैलेक्सी J7 प्राइम स्मार्टफोन को पिछले साल सितम्बर में लाॅन्च किया था। फोन बाद में आस्ट्रेलिया में लाॅन्च हुआ था। अब कंपनी J5 प्राइम के 32GB स्टोरेज वाले वर्जन को भारत में लाॅन्च करने जा रही है। फोन के स्पेशिफिकेशन की बात केरं तो कंपनी केवल रैम और इंटरनल स्टोरेज में बदलाव कर रही है। सैमसंग ने अब रैम को 2GB से 3GB औऱ इंटरनल स्टोरेज को 16GB से 32GB कर दिया है।

फोन की कीमत की बात करें तो गैलेक्सी J5 प्राइम भारत में 14,900 रुपए में बिकेगा। कंपनी ने इस फोन के 16GB स्टोरेज वाले माॅडल की भी यही कीमत रखी थी। अब 16GB स्टोरेज वाला माॅडल बाजार में 13,790 रुपए में बिक रहा है। यहां यह भी ध्यान रखे कि दोनों ही फोन माॅडल 256GB तक मेमोरी कार्ड भी सपोर्ट करते हैं।

फोन के कैमरा की बात करें तो इसमें पीछे की ओर 13 मेगापिक्सल का कैमरा LED फ्लैश के साथ है। वहीं सामने की ओर सेल्फी लेने के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन में 2400 mAh की बैटरी है। यह 5-इंच के डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें क्वाॅडकोर एक्सोनस प्रोसेसर है।

फोन में S पावर प्लानिंग औऱ S सिक्योर जैसे फीचर है जो कि बैटरी सेवर और लाॅक स्क्रीन फीचर है। फोन गोल्ड और काले कलर में आएगा। फोन की बाॅडी पूरी तरह मैटल की बनी है। फोन के होम बटन में ही फिंगरप्रिंट सेंसर है जिसे डिवाइस को सुरक्षित बनाया जा सकता है। यह ड्यूल सिम स्मार्टफोन है और 4G के साथ ही VoLTE सपोर्ट करता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, ब्लूटुथ, GPS और माइक्रो USB पोर्ट आदि है।

आप टेकसंदेश के Guides/ How To सेक्शन में जाकर भी अन्य आर्टिकल पढ़ सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्वीटर या यूट्यूब पर बने रहें।

Check Also

Yu Yureka Black

Yu यूरेका ब्लैक स्मार्टफोन 1 जून को फ्लिपकार्ट पर होगा लाॅन्च

जैसा कि यू ने पिछले ही सप्ताह बताया था कि यू यूरेका ब्लैक स्मार्टफोन 1 …