Friday , August 18 2017
WhatsApp Logo

टैगलाइन – व्हाट्सऐप वापिस लाएगाा पुराना टैक्स्ट स्टेटस फीचर

व्हाट्सऐप ने आज अपने स्टेटस फीचर का नया वर्जन लाॅन्च किया था। लेकिन कई व्हाट्सऐप यूजर्स को यह पसंद नहीं आया और कईयों ने इसका विरोध सोशल मीडिया और अन्य प्लेटफाॅर्म पर भी किया। अब लगता है कि व्हाट्सऐप ने अपने यूजर से मिले फीडबैक पर गौर किया है और पूराने वाले स्टेटस को “टैगलाइन” नाम से वापिस लाने की तैयारी भी कर ली है।

एक ट्विटर यूजर WABetaInfo ने यह जानकारी ट्वीटर पर शेयर की है। इसके मुताबिक व्हाट्सऐप जल्द ही एक नई अपडेट देने वाला है। जिसके बाद यूजर स्टेटस और टैगलाइन फीचर दोनों को ही इस्तेमाल कर सकेगें। ये फीचर अभी ऐप्पल iOS के 2.17.6.21 और विंडोज फोन के 2.17.82 वर्जन पर देखा गया है। हालांकि इस बारे में अभी भी पूरी जानकारी नहीं मिल सकी है। हम इस बारे में आपको आगे भी अपडेट करते रहेंगे।

Whatsapp

Whatsapp tagline

इस बारे में व्हाट्सऐप की ओर से आधिकारिक घोषणा का इंतजार करना होगा। जिसके बाद ही पूरी स्थिति साफ हो सकेगी। लेकिन जैसा कि आप ऊपर लीक हुई ईमेज में देख ही सकते हैं कि प्राइवेसी सेटिंग्स में लास्ट सीन, प्रोफाइल फोटो औऱ स्टेटस के साथ नया टैगलाइन का फीचर भी दिख ही रहा है। ऊपर दी गई ईमेज में एक लाइन में टैगलाइन भी अपडेट की गई है और वहीं नीचे वाले सेक्शन में स्टेटस दिखाई दे रहा है।

इसलिए अगर व्हाट्सऐप अगले कुछ दिनों में टैगलाइन और नए स्टेटस को ऐप में जोड़ने जा रहा है। तो नई अपडेट के साथ आप साफ सुथरा प्लेन टैक्स्ट टैगलाइन का इस्तेमाल कर सकेगें। वहीं दूसरी ओर स्टेटस में फोटो, वीडियो और GIF भी अपलोड कर सकेंगे।

आपका व्हाट्सऐप स्टेटस के बारे में क्या कहना है? क्या आपने अभी तक व्हाट्सऐप को अपडेट कर नए स्टेटस फीचर को इस्तेमाल करना शुरु किया? क्या यह आपको पसंद आया या नहीं? हमें कमेंट कर जरुर बताएं।

आप टेकसंदेश के Guides/ How To सेक्शन में जाकर भी अन्य आर्टिकल पढ़ सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्वीटर या यूट्यूब पर बने रहें।

Check Also

अफवाह या सच – क्या आपको भी आया व्हाट्सऐप पर कलर बदलने वाला मैसेज?

आजकल व्हाट्सऐप का कलर बदल देने वाला मैसेज धड़ल्ले से एक-दूसरे को भेजा जा रहा …