Saturday , October 21 2017
Vivo cricket jio IPL

विवो जियो क्रिकेट मेनिया आॅफर – जियो IPL खेल जीतें 168GB फ्री डाटा

जियो धन धना धन आॅफर लाॅन्च करने के बाद रिलायंस जियो फिर से एक शानदार आॅफर के साथ आ गया है। हालांकि यह आॅफर देश में सभी के लिए उपलब्ध नहीं है। इस नए आॅफर को विवो जियो क्रिकेट मेनिया आॅफर कहा जा रहा है। इसे खेलकर आप 168GB तक डाटा प्राप्त कर सकते हैं। जियो ने इस आॅफर को विवो के साथ साझेदारी कर लाॅन्च किया है।

लेकिन इस आॅफर के साथ एक बात जरुर ध्यान रखें कि इसके लिए आपके पास एक विवो का स्मार्टफोन होना चाहिए। तब ही आपको फ्री डाटा मिल पाएगा। इसलिए अगर आपके पास विवो स्मार्टफोन है तो इस आॅफर में भाग ले औऱ फ्री डाटा जीतें। अगर आपके पास विवो का स्मार्टफोन नहीं है तो टेक संदेश के साथ पढ़ते रहिए क्योंकि आगे भी हम कुछ इसी तरह के आॅफर आपके साथ शेयर करते रहेगें। इसके साथ ही इस आॅर्टिकल को अपने उस दोस्त के साथ शेयर करना ना भूले जिसके पास विवो का स्मार्टफोन है। अगर आपके पास विवो स्मार्टफोन है तो इस आॅफर की शुरुआत के लिए आपको केवल एक मैसेज भेजना होगा।

अगर आप क्रिकेट देखते हैं तो आपको पता होगा कि विवो IPL के दसवें एडिशन में आठ टीमें है। बस आपको अपनी मनपसंद टीम का नाम चुनकर ’59009’ पर एक मैसेज भेजना होगा। इस मैसेज को भेजने के बाद आप इस काॅम्पीटिशन में शामिल हो जाएंगे। जिस टीम को लेकर आपने मैसेज भेजा है अगर वह कोई मैच जितती है तो आपको 3GB फ्री डाटा मिलेगा। लेकिन अगर आपकी टीम हार जाती है तो दुखी होने की बात नहीं है क्योंकि जियो तब भी आपको 1GB डाटा देगा। यहां तक कि अगर मैच टाई पर समाप्त हो जाता है तो आपको 2GB डाटा मिेलेगा। मतलब सभी तरफ से आपको ही फायदा होगा। यहीं इस आॅफर की शानदार बात है।

जैसे-जैसे आपकी टीम IPL में आगे के राउंड के लिए बढ़ती जाती है आपको मिलने वाला डाटा भी बढ़ता जाता है। अगर आपकी टीम क्वालिफायर राउंड में पहुंच जाती है तो डबल डाटा मिलेगा। मतलब कि आपको मिलने वाला डाटा दो गुना होगा। वहीं अगर आपकी टीम फाइनल राउंड में पहुंच जाती है तो डाटा तीन गुना हो जाएगी। और अगर आपकी टीम फाइनल जीत जाती है तो जियो आपको चार गुना डाटा देगा। इस तरह से IPL के अंत तक आप करीब 168GB तक डाटा जीत सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए आप नीचे दिया गया वीडियो देख भी इस आॅफर को समझ सकते हैं।

लेकिन इस आॅफर के साथ एक समस्या है कि यह डाटा आपको एक साथ नहीं मिलने वाला है। यह डाटा आपके आने वाले 10 रिचार्ज के साथ जोड़ा जाएगा। मतलब कि आपको यह अलग से नहीं मिलेगा। जैसे हि आप कोई जियो रिचार्ज करवाएंगे यह फ्री डाटा आपको बुस्टर की तरह मिलेगा। तो इस तरह से आप हर महीने रिचार्ज करवाते रह जाएंगे। इसके साथ ही आॅफर में कई तरह की टर्म एंड कंडिशन है जिसे आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर पढ़ सकते हैं। लेकिन फिर भी फ्री डाटा मिल रहा है तो इस आॅफर को खेलने में क्या हर्ज है। आपका इस आॅफर के बारे में क्या सोचना है, हमें कमेंट कर जरुर बताएं।

आप टेकसंदेश के Guides/ How To सेक्शन में जाकर भी अन्य आर्टिकल पढ़ सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्वीटर या यूट्यूब पर बने रहें।

Check Also

Airtel

एयरटेल ने बदले अपने ब्राॅडबैंड प्लान, अब दे रहा दोगुना डाटा

रिलायंस जियो फाइबर के देश में लांच होने का असर अन्य रोड कंपनियों पर दिखना …